November 28, 2021

I Miss You Quotes For Her आई मिस यू कोट्स

यह स्वीकार करना आसान नहीं है जब हम उन लोगों को याद करते हैं जो हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं लेकिन यह एक खूबसूरत चीज है। केवल यह मत मानिए कि लोग जानते हैं कि आप उन्हें कितना महत्व देते हैं। सही शब्दों से आप अपने और अपनों के बीच स्नेह भी पैदा कर सकते हैं।miss you status

इस उद्धरण संग्रह में, आप "आई मिस यू" कहने के कई दिलचस्प तरीके देख सकते हैं। अपनी भावनाओं को साझा करने से न चूकें। miss you status

miss you status

क्यूट आई मिस यू कोट्स फॉर हर एंड हिम

जब तक हमने बात करना बंद नहीं किया तब तक आप हमेशा मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं, और अब मैं बहुत अधूरा महसूस करता हूं। मुझे तुम्हारी याद आती है प्रिय।miss you status

यहाँ इतना शांत है जैसे तुम कभी मेरी तरफ से नहीं हुआ करते थे, जैसे तुम मेरी कल्पना की एक और कल्पना थी, और मुझे यकीन है कि तुम असली थे। कृपया वापस आ जाओ, मुझे तुम्हारी याद आती है।miss you status

हम कॉन्सर्ट, ऑर्केस्ट्रा हुआ करते थे, जिस कारण थिएटर ओवरफ्लो से भर जाता था, और फिर मंच से बाहर निकलते ही यह सब अचानक समाप्त हो गया। मैं इस एकल प्रदर्शन से थक गया हूं, मुझे तुम्हारी याद आती है।

मुझे अभी भी लगता है कि हमारे पास एक साथ बनाने के लिए बहुत अधिक इतिहास है, एक साथ बनाने के लिए बहुत अधिक चिंगारी और मैं दुनिया के सभी सोने के लिए आपके साथ भविष्य का व्यापार नहीं करूंगा। मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है। miss you status

war4love

यह मेरे साथ कभी नहीं हुआ कि मेरा दिन आपके द्वारा अब तक बनाए गए कारनामों का कितना उत्पाद है जब मैं आपको दिन के हर पल को याद करने में मदद नहीं कर सकता।miss you status

मुझे आपकी याद आती है कि आप सुबह सबसे पहले मुस्कुराते हैं, उगते सूरज को आपके साथ साझा करते हैं और जानते हैं कि मैं हमेशा अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को ले सकता हूं।miss you status

Cute I Miss You Quotes For Her & Him

हम हमेशा एक सिक्के के दो पहलू रहे हैं और आपके साथ कीचड़ में लुढ़कना हर मायने में कभी भी हो सकता है। अब मुझे तुम्हारी याद आती है जैसे मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं करूँगा।
मुझे तुम्हारी याद आती है बोलीmiss you status

गुस्से में हम वो सारी निंदनीय बातें कहते हैं, जिसकी हम कल्पना कर सकते हैं, दर्द के कारण पल भर में अच्छा लगता है। अब मैं बस लिखने के लिए जागता हूं, आई मिस यू नोट्स रोज।
आई मिस यू नोट्सmiss you status

मुझे आपकी याद आती है जैसे यह किसी तरह की लाइलाज बीमारी थी, जिसने मेरे सारे बचाव को तोड़ दिया, और मुझे आपके बारे में इन अजीब भावनाओं के प्रति संवेदनशील बना दिया।
मुझे तुम्हारी याद आती हैmiss you status

पहले तो आप मेरे लिए ज्यादा मायने नहीं रखते थे, वास्तव में मैं आपकी एक नज़र के बिना आपके स्थान से आगे बढ़ सकता था लेकिन अब आप सब कुछ महत्वपूर्ण हैं। मैं तुम्हारी बेहद कमी महसूस करता हूं।
मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है बोली

क्या आप कभी किसी को इतना गले लगाना चाहते हैं कि बहुत ज्यादा निचोड़ने से उनका दम घुट जाए? क्या आपने कभी किसी को इतना याद किया है कि आप उनसे एक मिनट भी दूर नहीं रह पाए? इस तरह मुझे तुम्हारी याद आती है।
इस तरह मुझे तुम्हारी याद आती है बोलीmiss you status

उन दिनों में जब हम एक साथ शांत सड़कों पर चलते थे, मैं सिर्फ याद करने के लिए आपकी नाक से सांस सुनता था। मुझे आपकी बहुत ज्यादा याद आती है।
मुझे आपकी बहुत ज्यादा याद आती है